झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गिरिडीह के कोचिंग सेंटर में हंगामा, संचालक पर छेड़खानी का आरोप

गिरिडीह के एक प्रसिद्ध कोचिंग सेंटर में जमकर हंगामा हुआ. हंगामे का कारण संचालक पर छेड़खानी का आरोप लगना था. जिस कोचिंग सेंटर में हंगामा हुआ है उसका संचालक जेएमएम से ताल्लुक रखता है. इस हंगामे के बाद जेएमएम पार्टी ने कोचिंग संचालक को पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

By

Published : Jul 26, 2021, 12:48 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 1:09 PM IST

protest in coaching center gurukul study over molestation in giridih
कोचिंग सेंटर में हंगामा

गिरिडीह: जिले के प्रसिद्ध कोचिंग सेंटर गुरुकुल स्टडी (Coaching Center Gurukul Study) में जमकर हंगामा हुआ. यह हंगामा छेड़खानी की एक घटना को लेकर हुआ है. हंगामा करने वाले कोचिंग संचालक संजीव सिन्हा को खोज रहे थे. हंगामा की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को शांत कराया. बताया जा रहा है कि संजीव सिन्हा जेएमएम के सक्रिय कार्यकर्ता हैं.

ये भी पढ़ें-सगे भाई हत्या मामले में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दो आरोपी गिरफ्तार

ऐसे हुआ हंगामा

दरअसल, रविवार को शहर के एक मोहल्ले की छात्रा के परिजन कोचिंग सेंटर गुरुकुल स्टडी (Coaching Center Gurukul Study) पहुंचे. यहां संचालक संजीव सिन्हा को खोजने लगे. इनका आरोप था कि संजीव ने छात्रा के साथ गलत हरकत की है. इसी बात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. संजीव के घरवालों के साथ भी काफी देर तक कहासुनी हुई. बाद में सूचना नगर पुलिस को मिली तो पुलिस ने स्थिति को सामान्य किया.

देखें वीडियो
विपक्ष की साजिश: संचालक

कोचिंग संचालक संजीव सिन्हा ने इस घटना को साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह का गंदा आरोप लगाया गया है. इसके पीछे विपक्षी पार्टी के लोगों का हाथ है. रविवार को उसके घर के लोगों के साथ मारपीट की गई और तोड़फोड़ की गई है. उन्होंने कहा कि उसपर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से गलत हैं. छात्रा उसके यहां ऑनलाइन क्लास लेती थी लेकिन छह माह से अनुपस्थित थी. अब ऑफलाइन क्लास के लिए दबाव बनाया जा रहा था.

आवेदन पर होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी का कहना है कोचिंग सेंटर में हो हंगामा की सूचना पर पहुंचे थे. स्थिति को सामान्य किया लेकिन मामला क्या है इसकी लिखित शिकायत नहीं की गई है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जेएमएम ने किया निलंबित

दूसरी ओर संजीव पर एक लड़की के लगाए गए आरोप के बाद जेएमएम ने कार्रवाई की है. जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने संजीव को निलंबित कर दिया है. जेएमएम की तरफ से प्रेस रिलीज जारी कर कहा गया है कि दोषमुक्त होने तक संजीव को पार्टी की सदस्यता से हटाया गया है.

Last Updated : Jul 26, 2021, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details