झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

PM मोदी के गिरिडीह दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, SPG के हवाले हुआ सभास्थल

गिरिडीह के जमुआ के श्यामसिंह नावाडीह मैदान में 29 अप्रैल को पीएम चुनावी सभा करने वाले हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल पर ही पीएम सिक्युरिटी के साथ राज्य पुलिस महकमा के आलाधिकारियों ने बैठक की है. इस बैठक में कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 3:20 PM IST

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

गिरिडीह: आगामी 29 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी की सभा नावाडीह मैदान में होनी है उस स्थल की सुरक्षा की कमान एसपीजी ने संभाल ली है. कार्यक्रम स्थल पर ही पीएम सिक्युरिटी के साथ राज्य पुलिस आलाधिकारियों ने बैठक की.
इस बैठक में डीजी मुख्यालय पीआरके नायडू, एडीजी मुरारीलाल मीणा, स्पेशल ब्रांच के एडीजी एके सिंह के साथ एसपीजी के एआईजी राजीव कुमार ने कई बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया. इस दौरान स्थानीय अधिकारियों से आसपास के इलाके की भी जानकारी ली गई. इस बैठक में कई दिशा-निर्देश भी दिए गए.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
वहीं, स्टेज और पंडाल निर्माण को लेकर भी कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. 29 अप्रैल को जमुआ के श्यामसिंह नावाडीह मैदान में पीएम चुनावी सभा करेंगे. इसे लेकर डीजी पीआरके नायडू ने कहा कि सुरक्षा को लेकर पूरी तरह तैयारी हो चुकी है और पीएम की सुरक्षा को लेकर किसी तरह की चूक नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details