झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

ट्रैक्टर पलटने से तीन मजदूर दबे, एक की मौत, दो घायल

ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गए. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि सभी को तिसरी अस्पताल ले जाया गया था. जहां गुडडू ने दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर ललन सिंह नाम के व्यक्ति का है.

Giridih police, road accident in Giridih, worker died in road accident, गिरिडीह पुलिस, गिरिडीह में सड़क हादसा, सड़क हादसे में मजदूर की मौत
मौके पर लोगों की भीड़

By

Published : Jan 18, 2020, 9:54 PM IST

गिरिडीह: तिसरी प्रखंड के भंडारी में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गए. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि घटना चालक की लापरवाही से घटी है. वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

देखें पूरी खबर

तीन मजदूर दबे
बता दें कि मृतक स्थानीय निवासी गुडडू राय है. जबकि घायलों में संजय कुमार और सोनू राम शामिल है. सभी मजदूर बताए जा रहे हैं. बताया जाता है कि शनिवार को ट्रैक्टर पर सवार होकर मजदूर आ रहे थे. इस बीच चालक की लापरवाही के कारण ट्रैक्टर पलट गया और तीन मजदूर दब गए.

ये भी पढ़ें-यहां बरसात में जगकर रात बीताते हैं ग्रामीण, सरकारी योजनाओं से हैं वंचित

आनन-फानन में पहुंचाया गया अस्पताल
घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग पहुंचे और किसी तरह घायलों को ट्रैक्टर से बाहर निकाला गया. सभी को तिसरी अस्पताल ले जाया गया. जहां गुडडू ने दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर ललन सिंह नाम के व्यक्ति का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details