झारखंड

jharkhand

रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में एक की मौत, महिला सहित 9 घायल

By

Published : Jan 14, 2020, 11:57 PM IST

बगोदर थाना क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग तीन सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए. वहीं ग्रामीणों ने विरोध में घंटों जीटी रोड को जाम कर दिया और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे.

Road accident in Giridih, Bagodar police station Giridih, death in accident, Giridih police, गिरिडीह में सड़क हादसा, बगोदर थाना गिरिडीह, हादसे में मौत, गिरिडीह पुलिस
सड़क हादसे के बाद बवाल

बगोदर,गिरिडीहः बगोदर थाना क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग तीन सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए. घायलों में सात महिलाएं भी शामिल है. दो घटना लच्छीबागी और एक घटना अटका के पास हुई. घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने लच्छीबागी में जीटी रोड को जाम कर दिया.

देखें पूरी खबर

मुआवजे की मांग
मौके पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी पहुंचे हुए थे. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले वाहनों को जब्त कर लिया है. ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे.

ये भी पढ़ें-जमीन कारोबारी की हत्या मामले में CBI कोर्ट में सुनवाई, दुमका सेंट्रल जेल से गेंदा सिंह को लाया गया कोर्ट

घंटों बाद हटा जाम
बताया जाता है कि लच्छीबागी के चेतलाल मेहता को कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया था. वह रोड किनारे पैदल जा रहा था. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहतर इलाज के लिए उसे रांची ले जाया जा रहा था. मगर रास्ते में उसकी मौत हो गई. उसकी मौत की सूचना मिलने पर ग्रामीण सड़क पर उतरकर जीटी रोड को जाम कर दिया. जाम में बड़ी संख्या में वाहन घंटों फंसे रहे. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह की पहल पर जाम हटाया गया.

धनबाद रेफर
बता दें कि चेतलाल मेहता को चपेट में लेने के बाद तेजी से भाग रहे कंटेनर ने अटका के पास एक कार को पीछे से ठोकर मार दी. इससे वैन में सवार 8 महिलाएं घायल हो गईं. सभी का इलाज बगोदर सीएचसी में किया गया. तीसरी घटना में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक इलाज के बाद उसे धनबाद रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-18 जनवरी को भारतीय तीरंदाजी संघ का चुनाव, अर्जुन मुंडा अध्यक्ष पद के दावेदार

विधायक ने दिए निर्देश
मौके पर पहुंचे बगोदर पुलिस को विधायक विनोद सिंह ने आवश्यक दिशा- निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि युवक की मौत मामले में कंटेनर का चालक दोषी है. चालक की लापरवाही के कारण ही युवक की मौत हुई और महिलाएं घायल हुईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details