झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 9, 2021, 6:56 AM IST

Updated : Apr 9, 2021, 7:36 AM IST

ETV Bharat / city

गिरिडीह में सड़क पर उतरे DC-SP, दुकानों को कराया गया बंद, अवहेलना पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार के निर्देश पर शाम 8 से सुबह 6 बजे तक दुकानें-रेस्टॉरेंट बंद रहना है. ऐसे में गुरुवार की रात गिरिडीह में फ्लैग मार्च निकाला गया. डीसी-एसपी के नेतृत्व में दुकानों को बंद करवाया गया. वहीं अवहेलना करने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई.

night curfew in giridih
गिरिडीह में सड़क पर उतरे DC-SP

गिरिडीहः 8 अप्रैल से 30 अप्रैल तक पूरे राज्य में रात 8 से सुबह 6 तक सभी तरह की प्रतिष्ठानों को बंद रखने का निर्देश राज्य सरकार ने जारी कर दिया है. यह आदेश कोरोना के फैलाव पर रोकथाम के लिए जारी किया गया है. ऐसे में गुरुवार की शाम 8 बजे गिरिडीह के डीसी राहुल कुमार सिन्हा व एसपी अमित रेणू के नेतृत्व में शहरी इलाके में फ्लैग मार्च निकाला गया. शहर की सभी दुकानों को बंद कराया गया और लोगों को गाइडलाइन पालन करने का सख्त निर्देश दिया गया. इसके अलावा जिले में निषेधाज्ञा भी लागू कर दी गई. गुरुवार की रात ईटीवी भारत ने शहर का जायजा लिया और डीसी-एसपी से बात भी की.

देखें पूरी खबर


ये भी पढ़ेंःक्या रांची के लोगों ने किया हेमंत सरकार की गाइडलाइन का पालन, देखें ये REALITY CHECK


डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी प्रतिष्ठान, रेस्टॉरेंट को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. पूरे जिले में धारा 144 लगा दी गयी है. चार से अधिक लोगों का एक जगह और बेवजह जमावड़ा नहीं होगा. दिशा निर्देश का अनुपालन पूरे जिले में हो जाय इसके लिए फ्लैग मार्च निकाला गया है. कहा कि यह नाइट कर्फ्यू नहीं है. वहीं एसपी अमित रेणू ने कहा कि गाइडलाइंस का अनुपालन सभी को करना है. जो लोग उल्लंघन करेंगे उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मास्क पहनना भी सभी के लिए अनिवार्य है.

गिरिडीह में सड़क पर उतरे DC-SP
ये थे मौजूदफ्लैग मार्च में सदर एसडीएम प्रेरणा दीक्षित, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संतोष मिश्रा के अलावा नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम, पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार भी शामिल थे.
दुकान बंद कराते जवान
Last Updated : Apr 9, 2021, 7:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details