झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

विधानसभा चुनाव 2019:चंद्रप्रकाश चौधरी ने महागठबंधन पर साधा निशाना, कहा- यूपीए मतलब स्वार्थ की राजनीति

विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर गिरिडीह सांसद ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन बेकार साबित हुआ है. अभी भी जेएमएम-कांग्रेस में तालमेल नहीं हो सका है.

By

Published : Nov 5, 2019, 11:33 PM IST

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने महागठबंधन पर साधा निशाना

गिरिडीह: सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने महागठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यूपीए सिर्फ स्वार्थ की राजनीति पर आधारित है. यूपीए में शामिल पार्टियां स्वार्थवश चुनाव में गठबंधन करती हैं. चुनाव के बाद इनका रास्ता अलग-अलग हो जाता है. इनकी राजनीति को प्रदेश की जनता भली-भांति समझ चुकी है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन बेकार साबित हुआ है. अभी भी जेएमएम-कांग्रेस में तालमेल नहीं हो सका है. बाबूलाल मरांडी के सभी सीटों पर प्रत्याशी देने के सवाल पर सांसद ने कहा कि यह उनका अपना निर्णय है, इसमें वो कुछ भी कमेंट नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें-झारखंड में लोकसभा चुनाव के विपरीत आता है विधानसभा चुनाव का परिणाम, देखिए दिलचस्प रिपोर्ट

सांसद ने कहा कि भाजपा के साथ आजसू का गठबंधन पहले से है. लोकसभा चुनाव भाजपा-आजसू गठबंधन के तहत लड़ा गया. अब विधान सभा चुनाव भी भाजपा-आजसू गठबंधन के तहत ही लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो की सीटों को लेकर भाजपा नेताओं से बातचीत चल रही है. पार्टी का मानना है कि जहां पर आजसू मजबूत स्थिति में है, वहां से चुनाव लड़ेगी. सीटों को लेकर जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details