झारखंड

jharkhand

53 करोड़ की लागत से बनेगी 34 किमी लंबी सड़क, विधायक ने निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

By

Published : Dec 7, 2020, 3:50 PM IST

बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. पीडब्ल्यूडी की ओर से हेसला-बेको मुख्य सड़क का चौड़ीकरण 53 करोड़ की लागत से की जाएगी. इस सड़क के बनने से बगोदर और सरिया प्रखंड क्षेत्र के 15 पंचायत के ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी.

Hesla-Beko Main Road Widening work in giridih
बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह

गिरिडीह: बगोदर और सरिया प्रखंड को जोड़ने वाली हेसला-बेको सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने सोमवार को किया. 53 करोड़ की लागत से पीडब्ल्यूडी की ओर से उक्त सड़क का चौड़ीकरण किया जाएगा. इस सड़क के बनने से बगोदर और सरिया प्रखंड के 15 पंचायत के ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी. तत्कालीन विधायक महेंद्र सिंह के प्रयास से 20 साल पहले सन् 2000 में पहली बार इस सड़क का निर्माण हुआ था. मगर धीरे- धीरे सड़क बदहाल होता जा रहा था और ग्रामीणों को आवगमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

देखें पूरी खबर

मौके पर आयोजित शिलान्यास समारोह में विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि उक्त सड़क के बनने से बगोदर और सरिया प्रखंड क्षेत्र के 15 पंचायत के ग्रामीणों को आवागमन में सुविधाएं होंगी. उन्होंने बताया कि रोड निर्माण कार्य की स्वीकृति 2013-14 में ही हो गयी थी. तकनीकी परेशानियों के कारण सड़क का निर्माण कार्य लेट से हो रहा है.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में आलू की खेती से डेढ़ करोड़ का हुआ व्यवसाय, किसान मालामाल

उन्होंने संवेदक को गुणवत्ता के आधार पर और निर्धारित अवधि में रोड निर्माण कार्य को पूरा करने को कहा. मौके पर प्रखंड प्रमुख मुस्ताक अंसारी, जिप सदस्य गजेंद्र महतो, सरिता देवी, उप प्रमुख सरिता साव, पूर्व जिप सदस्य मनोज पांडेय, इंनौस नेता संदीप जायसवाल, भाकपा माले नेता पवन महतो, प्रो अशोक यादव, रामेश्वर यादव, पूरन कुमार महतो, मुखिया प्रतिनिधि अमजद मल्लिक, अरशद खान, मुखिया महेश कुमार, अनवर अंसारी, सदाकत अंसारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details