झारखंड

jharkhand

रात में पबजी खेल रहा था व्यवसायी, सुबह मिली लाश

By

Published : Mar 1, 2020, 5:18 PM IST

गिरिडीह में एक व्यवसायी का शव उसके घर से सटे गली में मिला है. युवक के सिर पर गंभीर चोट हैं, जिससे लग रहा है कि युवक की हत्या की गई है. फिलहाल घटना की जांच में पुलिस जुटी है.

Giridih Police, Murder in Giridih, Businessman Killed in Giridih, Death while playing PUBG, गिरिडीह पुलिस, गिरिडीह में हत्या, गिरिडीह में व्यवसायी की हत्या, पबजी खेलने के दौरान मौत
सौरभ कुमार का शव

गिरिडीह: पचंबा थाना इलाके में एक व्यवसायी की हत्या कर दी गई है. व्यवसायी की लाश उसके घर से ठीक सटी गली में मिली है. मृतक का नाम सौरभ कुमार कंधवे है. घटना रात 12 से ढाई बजे के बीच की है. सुबह लगभग तीन बजे सौरभ के शव पर उसकी मां की नजर पड़ी. जिसके बाद रिश्तेदार पहुंचे.

देखें पूरी खबर
रातभर पबजी खेल रहा था सौरभघटना की पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो यह बात सामने आई की सौरभ रात 12 बजे तक ऑनलाइन पबजी खेल रहा था. यह भी पता चला कि सौरभ के साथ उसका पड़ोसी सागर, बिट्टू के अलावा बड़ा चौक का रहने वाला गुड्डू गुंडा भी ऑनलाइन गेम खेल रहे थे. मृतक के दोस्त सागर का कहना है कि रात 12 बजे के बाद सौरभ के साथ-साथ वह भी ऑफलाइन चला गया. इसके बाद वह सो गया. सुबह में नींद खुली तो पता चला कि सौरभ की हत्या कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-महिला दिवस विशेष: सारंडा के बीहड़ में पिछले 5 वर्षों से शिक्षा की ज्योत जला रही जया रानी



घर का दरवाजा था खुला
वहीं, मृतक की मां ने बताया कि सौरभ रात 12-1 बजे तक मोबाइल में व्यस्त रहता था. शनिवार की रात को भी मोबाइल में कुछ कर रहा था. रात 11 बजे उसने सौरभ को खाना दिया था. सुबह 3 बजे जब नींद खुली तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है. वह घर से बाहर निकली तो गली में उसकी नजर सौरभ की लाश पर पड़ी.

सिर पर किया गया वार, हाथ में खरोचने के निशान
मृतक के चचेरे भाई संजय कुमार का कहना है कि उसके भाई की हत्या की गई है. बताया कि सौरभ के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है. शरीर के हाथ समेत विभिन्न अंगों में नाखून से खरोचने के निशान मौजूद हैं. भाई ने कहा कि उसका भाई बीज का दुकान चलाता था और ट्रक का भी मालिक था. हो सकता है रात में वह शौच के लिए निकला होगा और उसकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-शाहीन बाग में बैठे लोगों को सेकुलरिज्म का चोला पहने लोगों ने बरगलाया: मुख्तार अब्बास नकवी

विधायक ने ली जानकारी
घटना की सूचना पर सदर विधायक सुदिव्य कुमार पहुंचे. परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों से बात की. वहीं, पुलिस को जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन करने को कहा.

हर बिंदु पर हो रही है जांच: एसडीपीओ
एसडीपीओ बिनोद रवानी ने कहा कि मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की तफ्तीश और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई बातों का पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details