झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 2, 2020, 8:31 PM IST

ETV Bharat / city

नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

गिरिडीह में एक 12 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि लड़की राशन दुकान से सामान लेकर वापस घर जा रही थी उसी दौरान दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

gang rape with minor girl in giridih, News of giridih nagar police station, crime news of giridih, गिरिडीह में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, गिरिडीह नगर थाना की खबरें, गिरिडीह में अपराध की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

गिरिडीह: जिले में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस संबंध में नगर थाना में पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

आरोपी गिरफ्तार

वहीं, नगर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में पचंबा थाना क्षेत्र का समीर अंसारी और नगर थाना क्षेत्र का सामा बढ़ही शामिल है. थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-मस्जिद में जबरन पढ़ी गई नमाज, इमाम सेक्रेटरी समेत 80-85 लोगों पर मामला दर्ज



क्या है मामला
30 जुलाई को बच्ची राशन दुकान से सामान लेकर वापस घर जा रही थी. इसी दौरान समीर और सामा ने पीछे से उसे पकड़ लिया और टोटो में बैठाकर सुनसान जगह में स्थित एक रूम में ले गए. जहां लड़की के साथ दोनों ने दुष्कर्म किया. जब लड़की चिल्लाने लगी तो समीर उसकी हाथ पर ब्लेड से काटने लगा. रात भर पीड़ित को दोनों ने रूम में रखा. 31 जुलाई की सुबह 4 बजे दोनों ने लड़की को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए. इसके बाद किसी तरह लड़की अपने घर पहुंची और पूरी बात परिजनों को बताई. इसके बाद मामले की शिकायत नगर थाना में की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details