झारखंड

jharkhand

दीपक प्रकाश ने हेमंत सोरेन सरकार को बताया फेल, जानिए महंगाई पर क्या दिया जवाब

By

Published : Oct 28, 2021, 7:42 PM IST

Updated : Oct 28, 2021, 8:26 PM IST

कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा करने के लिए राज्य भाजपा के बड़े नेता लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं. गिरिडीह में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. यहां प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. वहीं, राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. जबकि पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े दाम पर भी अपनी बात रखी.

Deepak Prakash attended the BJP workers conference
Deepak Prakash attended the BJP workers conference

गिरिडीह: जिला भाजपा द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. यहां पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनके मनोबल को ऊंचा भी किया. यहां उन्होंने कहा कि जनसंघ काल से लेकर भारतीय जनता पार्टी तक गिरिडीह के कार्यकर्ताओं ने अपना योगदान दिया है. जब भी संघर्ष का आह्वान हुआ तो गिरिडीह के कार्यकर्ताओं ने मिसाल पेश की. कोरोनाकाल में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लोगों की सेवा की. सबसे पहले न सिर्फ वैक्सीन ली बल्कि लोगों को प्रेरित भी किया. दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश महामारी से डटकर लड़ा और वैक्सीन की सौ करोड़ डोज दिलवाई जा सकी. पीएम के नेतृत्व में मिली इस सफलता की तारीफ विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भी की.

समाज के लिए काम करती है भाजपा
कार्यक्रम में दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा पार्टी ऑफ डिफरेंस है. भाजपा सत्ता के लिए नहीं बल्कि समाज के लिए काम करती है. जब जब देश में आपदा आई तब तब भाजपा का कार्यकर्ता सेवा के लिए आगे बढ़े. उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करने में किसी को भी संकोच नहीं करना है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्नः सरकार नहीं सर्कस है यह- दीपक प्रकाश

महिला अत्याचार पर चुप नहीं रहना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारत के सभी राज्यों की तुलना से अगर बात करें तो झारखंड की हेमन्त सरकार हर मोर्चे पर फेल है. राज्य में कानून व्यवस्था फेल है. इस 22 महीने की सरकार में 33 सौ महिला के साथ दुराचार हुआ. उन्होंने कहा कि हर महिला के अंदर देवी का स्वरूप होता है ऐसे में ऐसी घटना पर चुप नहीं रहना है. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रयास से ही रूपा तिर्की मामले की सीबीआई जांच हो रही है.

पेट्रोलियम पदार्थ के दामों में जल्द होगी कमी
बढ़ रही महंगाई पर दीपक प्रकाश ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दामों में जल्द कमी होगी. उन्होंने कहा कि महामारी की लड़ाई में केंद्र सरकार ने लोक कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है. सरकार महंगाई पर नजर रखे हुए है और जल्द ही इसपर कंट्रोल हो जाएगा.

विधानसभावार समीक्षा
सम्मेलन के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभावार समीक्षा की. बंद कमरे में एक-एक विधानसभा के कार्यकर्ताओं संग बैठक की और उनके क्षेत्र की स्थिति की भी जानकारी ली. इस दौरान पदाधिकारियों की कार्यशैली पर भी चर्चा हुई.

इन लोगों ने भी किया संबोधित
कार्यक्रम को विधायक केदार हाजरा, जयप्रकाश भाई पटेल, पूर्व सांसद रविन्द्र राय, पूर्व सांसद रविन्द्र पांडेय, पूर्व विधायक निर्भय शाहबादी, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो ने भी सम्बोधित किया. जबकि चुन्नुकान्त, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे के अलावा कामेश्वर पासवान, प्रदीप साहू, संजीत सिंह समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Last Updated : Oct 28, 2021, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details