झारखंड

jharkhand

REO कार्यालय में ठेकेदार ने किया जमकर हंगामा, कार्यपालक अभियंता पर लगाए कई गंभीर आरोप

By

Published : Feb 8, 2020, 7:24 AM IST

गिरिडीह जिले के ग्रामीण विकास कार्य विभाग के कार्यालय में एक ठेकेदार ने जमकर हंगामा किया. काम पूरा होने के बाद भी जमानत की राशि नहीं मिलने और बार-बार कार्यालय बुलाकर वापस भेज देने से परेशान एक ठेकेदार ने ग्रामीण विकास कार्य विभाग के कार्यालय में हंगामा कर दिया.

Giridih REO, ruckus in Giridih REO office, Rural Development Department, गिरिडीह आरईओ, गिरिडीह आरईओ कार्यालय में हंगामा, ग्रामीण विकास कार्य विभाग
REO कार्यालय में हंगामा

गिरिडीह: जिले के ग्रामीण विकास कार्य विभाग के कार्यालय में हंगामा हो गया. हंगामा एक ठेकेदार ने किया और पदाधिकारियों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.

देखें पूरी खबर

जमकर हंगामा
दरअसल, काम पूरा होने के बाद भी जमानत की राशि नहीं मिलने और बार-बार कार्यालय बुलाकर वापस भेज देने से परेशान एक ठेकेदार ने ग्रामीण विकास कार्य विभाग के कार्यालय में हंगामा कर दिया. हंगामा कर रहे ठेकेदार ने इस दौरान विभाग के पदाधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें-घूस लेते सिपाही का वीडियो वायरल, सीएम हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान

कई आरोप
हालांकि, बाद में पदाधिकारियों के समझाए जाने के बाद उसका गुस्सा शांत हुआ. इस दौरान ठेकेदार नदीम अख्तर ने कार्यपालक अभियंता (ईई) पर ताबड़तोड़ कई गंभीर आरोप लगा डाले. उन्होंने कहा कि बिल के भुगतान से लेकर जमानत की राशि वापस लेने में परेशान किया जाता है.

ये भी पढ़ें- अपराध पर लगेगा लगाम, शहर के CCTV कमांड कंट्रोल एंड कम्युनिकेशन सेंटर से होंगे अटैच

इंजीनियर ने ठेकेदार को दिया जांच का भरोसा
इधर, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर ने ठेकेदार को भरोसा दिलाया कि जांच के बाद कार्रवाई तय है. इसके बाद उसका गुस्सा शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details