झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 20, 2019, 5:49 AM IST

ETV Bharat / city

गिरिडीह: प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह को बदलने की मांग के बाद सामने आए भाजपा मंडल अध्यक्ष, कहा- पार्टी प्रत्याशी के हैं साथ

गिरिडीह के धनवार विधानसभा सीट से पूर्व आईजी लक्ष्मण प्रसाद सिंह को भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित करने पर नेताओं ने इसका विरोध किया था. वहीं प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह को बदलने की मांग के बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष सामने आए और कहा कि पार्टी प्रत्याशी के साथ है.

सामने आए भाजपा मंडल अध्यक्ष

गिरिडीह:धनवार विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की गुटबाजी उभर कर सामने आ चुकी है. सोमवार को जहां भाजपा के कुछ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. वहीं दूसरे दिन धनवार विधानसभा कोर कमिटी के संयोजक उदय सिंह की अगुवाई में सभी आठ भाजपा मंडल के अध्यक्षों ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में काम करने की बात कही.

देखें पूरी खबर


उदय सिंह ने कहा कि भाजपा ने पूर्व आईजी लक्ष्मण सिंह को प्रत्याशी बनाया है और पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्हें ही प्रत्याशी बनाया था. पूर्व आईजी 2014 के चुनाव के बाद से क्षेत्र में सक्रिय हैं. ऐसे में इन्हें बाहरी कहना कहीं से उचित नहीं है. इस दौरान उन्होंने कहा कि धनवार के एक-एक भाजपा कार्यकर्ता प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के साथ है.

ये भी देखें- धनवार के भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ पार्टी नेताओं ने खोला मोर्चा, बाहरी बता हराने की दी चेतावनी

उनका कहना है कि पार्टी नेतृत्व ने काफी जांच परखने के बाद ही उम्मीदवार दिया है. कुछ लोग निजी स्वार्थ के लिए इस तरह की हरकत कर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ जाने का कार्य किए हैं जिसपर आलाकमान की नजर है. बता दे कि सोमवार को भाजपा के नाराज नेताओं ने धनवार के प्रत्याशी को बदलने की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details