झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 19, 2020, 12:30 PM IST

ETV Bharat / city

गिरिडीह: ग्राफिक्स डिजाइनर हत्याकांड में पुलिस पहुंची हत्यारों के करीब, मृतक की बाइक बरामद

ग्राफिक्स डिजाइनर रंजीत साव की हत्या में मुफस्सिल थाना पुलिस हत्यारों के नजदीक पहुंच चुकी है. पुलिस मृतक की बाइक भी बरामद कर चुकी है. पुलिस कई संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है.

bike found of murder case in giridih
बाइक बरामद

गिरिडीह: ग्राफिक्स डिजाइनर रंजीत साव की हत्या में मुफस्सिल थाना पुलिस हत्यारों के नजदीक पहुंच चुकी है. पुलिस मृतक की बाइक भी बरामद कर चुकी है. इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. उनमें से एक युवक ने महत्वपूर्ण जानकारी मुहैया कराई है. युवक से मिली जानकारी के बाद से एसडीपीओ अनिल सिंह के नेतृत्व वाली टीम कार्रवाई कर रही है. हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

देखें पूरी खबर
ये भी पढ़े-सीएम के खिलाफ लगे आरोप गंभीर, होनी चाहिए निष्पक्ष जांचः वंदना उपाध्यायएसपी खुद रखे हैं नजर

छापेमारी में पुलिस ने मृतक रंजीत की बाइक को एक नदी के किनारे झाड़ियों से बरामद किया है. पुलिस सूत्रों की माने तो हत्यारों ने जिस बाइक का उपयोग किया था, उसे भी बरामद कर लिया है. इस जघन्य हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए एसपी अमित रेणू भी मामले पर नजर रखे हुए थे. एसपी अमित ने खुद ही एक दो लोगों से पूछताछ की है. वहीं अधिकारियों से कहा है कि मामले का उद्भेदन जल्द से जल्द करें. इसके लिए टेक्निकल टीम को भी लगाया गया है.

जावेद की हो रही है तलाश
इस घटनाक्रम की विशेष जानकारी रखनेवाला धोबीडीह के जावेद की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है. कहा जा रहा है कि जावेद के पकड़े जाने के बाद उन सभी राज से पर्दा उठेगा जो रंजीत की मौत के साथ दफन हो गए हैं. यह भी पता चल सकेगा रंजीत की हत्या के पीछे की वजह नगद राशि है या कुछ और. हालांकि इस घटना के उद्भेदन के नजदीक गिरिडीह पुलिस पहुंच चुकी है. इससे पहले गिरिडीह के गुरुवार शाम से लापता मुफस्सिल थाना इलाके के महेशलुंडी निवासी रंजीत साव की गुजियाडीह हवेली में लाश मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details