झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

टिकट मिलने के बाद BJP उम्मीदवार नागेंद्र महतो के घर खुशी का माहौल, कहा- उम्मीदों पर उतरुंगा खरा

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. रविवार को 81 में से 52 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई. जिनमें बगोदर से नागेंद्र महतो का नाम शुमार है, जो लगातार दूसरी बार प्रत्याशी बने.

By

Published : Nov 10, 2019, 10:04 PM IST

नागेंद्र महतो

गिरिडीह/बगोदर: बगोदर विधायक नागेंद्र महतो को भाजपा ने बगोदर विधानसभा सीट के लिए दूसरी बार अपना प्रत्याशी बनाया है. रविवार की शाम पार्टी आलकमान ने जारी किए गए लिस्ट में नागेंद्र महतो का नाम भी शुमार है.

देखें पूरी खबर

विधानसभा चुनाव मे दूसरी बार टिकट मिलने से नागेंद्र समेत उनके समर्थक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. टिकट की घोषणा होते ही समर्थकों ने मिठाइयां भी बांटी. नागेंद्र ने कहा आलाकमान की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

वहीं, नागेंद्र महतों की उम्मीदवारी को घोषणा की खबर मिलते ही बधाई देनेवालों का तांता लग गया. मोबाइल की घंटियां घनघनाने लगी और लोग विधायक आवास पर पहुंचने लगे. इस दौरान विधायक नागेंद्र महतो ने कहा कि वे लगातार जनता के बीच रहे और जनता के सुख-दुख में साथ रहे हैं.

नेतृत्व के प्रति जताया आभार

नागेंद्र ने केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद का परिणाम है की पार्टी ने मौका दिया है. विधायक नागेंद्र महतो ने पिछली बार ( 2014) अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाकपा माले के बिनोद सिंह को शिकस्त दी थी. इस बार भी भाकपा माले की चुनौती उनके सामने है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details