झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गिरिहीडः बैंक में चोरी का प्रयास करने वाला गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गिरिडीह में 4 नवंबर की रात को चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया की निमियाघाट शाखा में चोरी का प्रयास किया था. पुलिस ने मामले में एक नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 25, 2020, 12:33 PM IST

Arrested for attempted robbery in bank in giridh
बैंक में चोरी का प्रयास करनेवाला गिरफ्तार

डुमरी, गिरिडीहः बैंक ऑफ इंडिया की निमियाघाट शाखा में पांच महीने पहले चोरी के प्रयास के मामले एक नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है.

इस संबंध में थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि इस मामले के एक फरार आरोपी मधुपुर निवासी राजू राय उर्फ दिलीप राय को गुरुवार की रात उसके घर से गिरफ्तार किया गया. जिसे शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. बता दें कि 4 नवंबर की रात को चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया की निमियाघाट शाखा में चोरी का प्रयास किया था. इस दौरान मकान मालिक की तत्परता से मौके सेएक महिला को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें-देवनगरी में मिला कोरोना का दूसरा मरीज, इलाके को किया गया सील

बाद में गिरफ्तार महिला यशोदा देवी पति सोनु राय, ग्राम मोहनपुर थाना निमियाघाट के बयान के आधार पर शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार के लिखित शिकायत पर छह लोगों कोदवाडीह निवासी असरफ, मघुपुर निवासी राजू राय, चिनगीपहरी निवासी विकास कुजूर की पत्नी आरती कुजूर और विनोद महतो की पत्नी गीता देवी और करमाटोंगरी निवासी कैलाश महतो का नाम को नामजद आरोपी बनाते हुये मामला दर्ज किया गया था. थाना प्रभारी ने बताया कि इसके पूर्व पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details