झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पंचायत लगाकर सुलझाया मामला

By

Published : Sep 20, 2020, 6:34 PM IST

गिरिडीह में शराब के नशे में धुत युवक ने घर में सो रही एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. हालांकि, मामले में थाने में पीड़ित महिला की तरफ से किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है. फिलहाल आपसी पंचायत लगाकर मामले को सुलझाने की बात बताई जा रही है.

alcoholic youth tried to molest a woman in Giridih
शराबी युवक ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की

गिरिडीहःशराब के नशे में धुत युवक ने घर में सो रही एक महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास किया. घर में सो रहे बच्चों के जागने के बाद हो हल्ला मचाने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. बाद में घटना की सूचना बेंगाबाद पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा पंचायत के एक गांव की है.

ये भी पढ़ें-जानें क्या है सिंधु नदी संधि, भारत और पाक के लिए क्यों है अहम?

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात महिला अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी. इस दौरान रात के लगभग 12 बजे शराब के नशे में धुत पड़ोस का ही एक युवक उसके घर में घुस गया और महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. महिला के विरोध करने पर आवाज सुनकर बगल के कमरे में सो रहे बच्चे जाग गए और हल्ला करने लगे. हो हल्ला सुनकर आस पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और युवक को पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि महिला का पति बाहर प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है और महिला अपने बच्चों के साथ घर पर अकेले रहती है.

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में युवक ने मारपीट किये जाने की बात बताई है. वहीं, थाने में पीड़ित महिला की ओर से किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है. जानकारी के अनुसार मामले को स्थानीय लोगों ने पंचायत कर सुलझा दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details