झारखंड

jharkhand

facebook पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपी ने किया सरेंडर, भेजा गया जेल

By

Published : Sep 4, 2020, 7:49 PM IST

फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर वायरल करने के आरोपी युवक ने शुक्रवार को बगोदर पुलिस के समक्ष खुद को सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

Accused surrender for Offensive post on facebook in giridih, Offensive post on facebook in giridih, news of giridih police, फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपी ने किया सरेंडर, गिरिडीह में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, गिरिडीह पुलिस की खबरें
गिरफ्त में आरोपी

बगोदर, गिरिडीह: फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और पीएम नरेंद्र मोदी का आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर वायरल करने के आरोपी युवक ने शुक्रवार को बगोदर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वाले आरोपी युवक का नाम वकार युनूस है और वह बगोदर के हेसला का रहने वाला है.

मानी गलती, किया सरेंडर

युवक ने पुलिस के समक्ष अपनी गलती भी मानी है. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि उसे गिरिडीह जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर बगोदर थाना कांड संख्या 140/ 20 के तहत मामला दर्ज था. दर्ज मामले में वकार युनुस ने अपने फेसबुक आईडी से देवी-देवताओं को लेकर अश्लील फोटो को शेयर कर वायरल किया था.

ये भी पढ़ें-रिम्स की लचर व्यवस्था से झारखंड हाई कोर्ट नाराज, पूछा- क्यों डॉक्टर, नर्स, पारा मेडिकल स्टाफ के पद हैं खाली?

सदानंद को भेजा गया जेल
दूसरी ओर बगोदर मध्य भाग के जिप सदस्य सह एपवा नेता सरिता महतो के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी सदानंद बर्णवाल को बगोदर पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सदानंद बर्णवाल के खिलाफ जिप सदस्य ने मामला दर्ज कराया था. जिप सदस्य सरिता महतो, एपवा के जिला सचिव रेणु रवानी, बगोदर उप प्रमुख सरिता साव ने सदानंद बर्णवाल को गुरुवार को बिरनी से पकड़कर बगोदर पुलिस के हवाले कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details