झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में खलिहान में लगी आग की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 8:27 AM IST

Updated : Feb 15, 2021, 11:51 AM IST

3-people-died-in-a-fire-in-giridih
आग

08:19 February 15

तीन लोगों की मौत

देखें पूरी खबर

गिरिडीहः जिले के बिरनी थाना क्षेत्र में आग में जलने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है. घटना बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो पंचायत अंतर्गत सलयडीह गांव की है.

ये भी पढ़ें-रिम्स में चार दिनों से मरीज जमीन पर भूखी-प्यासी, कोई देखभाल करने वाला भी नहीं

बताया जाता है कि सभी खलिहान में सोये हुए थे. इसी दौरान खलिहान में आग लग गई और तीनों की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना देर रात की है. पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. घटना के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

इनकी हुई मौत
खलिहान में पुआल से बनी झोपड़ी में सीताराम यादव की मां मुद्रिका देवी (55 साल), बहन गुड़िया देवी(16 साल) और भगिनी झूली कुमारी(7 साल) सोए हुए थे. ठंड से बचने के लिए मुद्रिका देवी अपने परिजनों के साथ बोरसी जलाकर झोपड़ी में सो रही थी. संभावना व्यक्त की जा रही है कि बोरसी की चिंगारी से ही झोपड़ी में आग लगी होगी. इससे तीनों की मौत हो गई. घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बताया जाता है कि झोपड़ी में आग लगने के बाद चीख-पुकार सुनकर सीताराम यादव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

Last Updated : Feb 15, 2021, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details