झारखंड

jharkhand

दुमका में महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : May 15, 2022, 6:53 PM IST

दुमका के काठीकुंड थाना इलाके में एक महिला की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले की जांच कर ही है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर हत्या किसने और क्यों की है.

Woman was beaten to death by stone
Woman was beaten to death by stone

दुमका:जिले काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमगाछी में एक 55 वर्षीय महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है. फुलीन टुडू की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के पति सुकोल मरांडी जो चलने-फिरने में सक्षम नहीं हैं उन्होंने बताया कि वह घर में ही थे कि अचानक उनकी पत्नी के चीखने की आवाज आई. वह जब घर के अंदर गया तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति जिसका चेहरा ढका हुआ वह उनकी पत्नी पर पत्थर से वार कर रहा है. वह व्यक्ति उन्हें देखते ही भाग गया.


हत्या की घटना की जानकारी मिलते हैं दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा, काठीकुंड थाना प्रभारी श्यामल मंडल के साथ स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. काठीकुंड थाना प्रभारी श्यामल मंडल ने जानकारी दी कि मृतक के पति का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है. ऐसे में हत्या किसने और क्यों की ये पता लगा पाना कठिन है. हालांकि उन्होंने ये आश्वासन जरूर दिया किया जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details