झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

टीचर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, पहाड़ के ऊपर ले जाकर करने लगा गलत हरकत

दुमका के रानीश्वर थाना क्षेत्र में एक ट्यूशन टीचर रज्जाक अंसारी ने नाबालिग छात्रा से छेड़खानी की. थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Feb 26, 2020, 11:47 PM IST

Teacher molesting, molesting minor girl, Dumka Police, molestation in dumka, टीचर ने की छेड़खानी, नाबालिग छात्रा से छेड़खानी, दुमका पुलिस
कॉन्सेप्ट इमेज

दुमका: रानीश्वर थाना क्षेत्र में एक ट्यूशन टीचर रज्जाक अंसारी ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की है. पीड़ित की मां ने रानीश्वर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.


क्या है पूरा मामला
रानीश्वर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा का आधार कार्ड बनवाने की बात कह कर उसका ट्यूशन टीचर रज्जाक अंसारी उसे जिला मुख्यालय ले गया. वापस लौटने के क्रम में कुरुआ पहाड़ के ऊपर ले जाकर टीचर ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद में हुई थी बुद्धेश्वर कुंभकार की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कर रही छापेमारी

वहीं, छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो टीचर भाग खड़ा हुआ. बाद में वह अपने घर आकर इसकी शिकायत अपने परिवारवालों से की. इसके बाद मामला थाना पहुंचा. फिलहाल पुलिस आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details