झारखंड

jharkhand

रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- संथाल परगना के अवैध कारोबार में सोरेन परिवार की सांठगांठ

By

Published : Oct 9, 2020, 6:50 PM IST

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि संथाल परगना में जितने अवैध कारोबार चल रहे हैं, सभी में सोरेन परिवार की सांठगांठ है.

raghubar-das-accuses-hemant-sarkar-of-connection-with-sand-mafia-in-dumka
रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

जामा, दुमका: सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास तीन दिवसीय दौरे पर दुमका पहुंचे. इस दौरान शुक्रवार को जामा चौक पर भाजपा कार्यकर्ता सुरेश मुर्मू के नेतृत्व में रघुवर दास का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. इस दौरान रघुवर दास भी कार्यकर्ताओं से पूरी गर्मजोशी से मिले और कार्यकर्ता के साथ चाय पर चर्चा में भाग लिया.

देखें पूरी खबर
मौजूदा सरकार को कटघरे में खड़ा करके डॉक्टर लुईस मरांडी की जीत सुनिश्चित करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने सोरेन परिवार पर जमकर निशाना साधा. रघुवर दास ने कहा कि झारखंड खासकर संथाल परगना अवैध कारोबार का अड्डा बन गया है. जिस प्रकार कोरोना महामारी चल रही है, उसी प्रकार यहां बालू, कोयला, पत्थर के अवैध कारोबार की महामारी चल रही है, जिसमें सोरेन परिवार की पार्टनरशिप है. उन्होंने आरोप लगाया कि संथाल परगना में जितने अवैध कारोबार चल रहे हैं, सभी में सोरेन परिवार की सांठगांठ है.

ये भी पढ़ें:-राजधानी में महापापः 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, रिश्तेदार ही निकला कातिल

आज राज्य सरकार में 10 हजार बच्चियों का किया रोजगार बंद है. 8 हजार शिक्षकों के पेट में लात मार दी गई. उन्होंने सोरेन सरकार पर सवाल खड़े करके हुए कहा कि 9 महीने की सरकार में 9 आदमी को रोजगार दिया है, तो बताएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details