झारखंड

jharkhand

दुमका में 2 शव मिलने से सनसनी, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

By

Published : Sep 6, 2019, 2:18 PM IST

दुमका में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगहों पर 2 शव पाए गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

दुमका में 2 शव मिलने से सनसनी

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर एक पुरूष और एक महिला का शव बरामद हुआ है. पुलिस शव को लेकर असमंजस में है कि ये हत्या है या आत्महत्या.

वीडियो में देखें पूरी खबर
रेल पटरी के पास युवक का शव बरामदपहला मामला पिनरगड़िया रेलवे स्टेशन का है, जहां रेल पटरी के पास रैक पॉइंट पर एक निजी कम्पनी के कर्मी सुजीत कुमार सिंह का शव बरामद हुआ. सुजीत बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. सुजीत यहां स्टोन चिप्स लोड करने वाली एक कम्पनी में काम करता था. फिलहाल पुलिस इस मौत को एक दुर्घटना मान रही है. शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी संजय मालवीय का कहना है संभवतः सुजीत किसी वजह से ट्रेन की चपेट में आ गया होगा.

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव 2019: दुमका की जनता का मेनिफेस्टो

महिला का शव बरामद
वहीं, शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पहरूडीह पुल के नीचे बिस्तर में लपेटा एक महिला का शव बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है. हालांकि देखने से ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या कर सबूत छिपाने के मकसद से शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया है. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details