झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बाइक सवार पर पलटा ट्रक, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

दुमका के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव के पास गिट्टी लोड ट्रक के बाइक सवार पर पलट जाने से बाइक सवार शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में एक साइकिल सवार को भी हल्की चोट लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Aug 29, 2020, 5:37 PM IST

बाइक सवार पर पलटा ट्रक, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल
हादसे की भयावह तस्वीर

दुमका: जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव के पास गिट्टी लोड ट्रक बाइक सवार पर पलट गया. इस हादसे में बाइक सवार शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. एक साइकिल सवार को भी हल्की चोट लगी है.

देखें पूरी खबर

एक की मौत, दो घायल

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से बड़ी मशक्कत से एक शख्स को निकाला जा सका. उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. मृतक की पहचान बुढ़ीझीलुवा गांव के दरोगी सिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-आउटसोर्सिंग कंपनी में गोलीबारी और बमबाजी, इलाके में दहशत

पुलिस कर रही जांच
गंभीर रूप से घायल शख्स की पहचान धर्मपुर के टीकेस्वर कुंवर के रूप में हुई है. रामगढ़ थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है, जबकि दो व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details