झारखंड

jharkhand

दुमकाः श्रावणी मेले को लेकर हेमंत सरकार के फैसले पर बोले निशिकांत, कहा- झेलना होगा बाबा का प्रकोप

By

Published : Jul 2, 2020, 2:22 PM IST

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने श्रावणी मेले के आयोजन पर रोक लगाने पर हेमंत सरकार की जमकर आलोचना की है. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके सलाहकारों को कानून की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि बाबा के खिलाफ जाना हेमंत सरकार के लिए भारी पड़ सकता है.

MP Nishikant Dubey criticized Hemant government in dumka
सांसद निशिकांत दुबे

दुमका: गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे लगभग तीन महीने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. चार्टर प्लेन से वह दुमका हवाई अड्डे पर उतरे. यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार की जमकर आलोचना की. निशिकांत दुबे ने कहा कि देवघर-बासुकीनाथ में श्रावणी मेला संचालित होने को लेकर कल 3 जुलाई को हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

देखें पूरी खबर

इसके पहले एक जुलाई को ही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह निर्णय लिया कि श्रावणी मेला आयोजित नहीं किया जाएगा. सीधे तौर पर यह हाईकोर्ट की अवमानना है. उन्होंने कहा कि मेरे वकील कोर्ट में चुनौती देंगे. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके सलाहकारों को कानून की जानकारी नहीं है. मैं इस मामले में राज्य के चीफ सेक्रेटरी के खिलाफ प्रिविलेज लूंगा.

ये भी पढ़ें-धनबाद: राजापुर परियोजना में हेवी ब्लास्टिंग से महिला घायल, नागरिकों ने सुपरवाइजर को बंधक बनाया

हेमंत सरकार का तुगलकी फरमान

गोड्डा सांसद ने कहा कि पूरे देश के अधिकांश मंदिर खुल चुके हैं, लेकिन यहां सरकार के तुगलकी फरमान से सभी मंदिर बंद हैं. श्रावणी मेला को आयोजित करने को लेकर बिहार सरकार और अन्य लोगों के साथ मिलकर बैठक करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा प्रयास नहीं हुआ.

झेलना होगा बाबा का प्रकोप

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि वे दुमका हवाई अड्डे पर एक बड़ी बात कहने जा रहे हैं कि जिस तरह हेमंत सरकार बाबा के खिलाफ गए हैं, मैंने बाबा के खिलाफ जाने वालों को गिरते-मरते देखा है. यह सरकार भी अगर गिर जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details