झारखंड

jharkhand

मनोज तिवारी ने चुनावी सभा में नक्सलियों से की अपील, कहा- मुख्यधारा में लौटें नक्सली

By

Published : Dec 13, 2019, 6:24 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर तीन चरणों की मतदान प्रक्रिया खत्म हो चुकी है. चौथे चरण में बोकारो, गिरिडीह और देवघर समेत 15 सीटों पर चुनाव होना है. ऐसे में प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने को लेकर क्षेत्र में स्टार प्रचारकों का तांता लगा हुआ है.

Manoj Tiwari election campaigned
मनोज तिवारी ने चुनावी सभा में नक्सलियों से की अपील

दुमका: भोजपुरी के मशहुर गायक, अभिनेता और दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को उपराजधानी में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने लोगों से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने झारखंड में नक्सली समस्या की गंभीरता समझते हुए मंच से गीत गाकर नक्सलियों से मुख्यधारा में लौटने की अपील की.

वीडियो में देखिए पूरी खबर

जरमुंडी विधानसभा के बैगनथरा गांव में बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र कुंवर के पक्ष में मनोज तिवारी ने आम सभा कर वोट मांगे. इस मौके पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भी मौजूद रहे. मनोज तिवारी ने लोगों से अपील की, कि जिस तरह केंद्र और राज्य में पिछले 5 सालों से बीजेपी की सरकार में विकास के कार्य काफी तेजी से हुए हैं. ठीक उसी तरह इस विकास को गति देने के लिए आप फिर से बीजेपी सरकार बनाएं और यहां के हमारे पार्टी प्रत्याशी देवेंद्र कुंवर को जीताएं.

निशिकांत दुबे ने भी मांगा वोट

जरमुंडी विधानसभा सीट निशिकांत दुबे के गोड्डा लोकसभा के अंतर्गत आती है. इसलिए मनोज तिवारी के कार्यक्रम में निशिकांत दुबे भी मौजूद थे. उन्होंने अपनी कई उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि आज मैं आपसे अपील करने आया हूं कि आप क्षेत्र की प्रगति को तेजी देने के लिए बीजेपी को जीताएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details