झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

डॉ लुईस मरांडी का इस बार भी होगा हेमंत सोरेन से टक्कर? ईटीवी भारत से की खास बातचीत

भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद डॉ लुईस मरांडी गांव-गांव जाकर जनसंपर्क अभियान में जुट गई हैं. ईटीवी भारत से खास बातचीत में यह दावा किया कि आगामी चुनाव में सौ प्रतिशत उनकी जीत पक्की है.

By

Published : Nov 13, 2019, 5:16 PM IST

लुईस मरांडी

दुमका: झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा ने डॉ लुईस मरांडी को एक बार फिर से अपना प्रत्याशी बनाया है. भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद डॉ लुईस गांव-गांव जाकर जनसंपर्क अभियान में जुट गई हैं. वह लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही हैं.

देखें पूरी खबर

कर रही हैं पूजा अर्चना
लुईस मरांडी ईसाई धर्मावलंबी हैं, बावजूद इसके वह मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना कर रही हैं और अपनी जीत की के लिए आशीर्वाद मांग रही हैं.


सौ प्रतिशत जीत का दावा
डॉ लुईस मरांडी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में यह दावा किया कि आगामी चुनाव में सौ प्रतिशत उनकी जीत पक्की है. पिछले 2014 के विधानसभा चुनाव में लुईस मरांडी झामुमो नेता हेमंत सोरेन को हराया था और रघुवर सरकार में कल्याण मंत्री बनी. इस बार भी उनका मुकाबला हेमंत सोरेन से ही होने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- आखिरी दिन कई दिग्गज नेताओं ने किया नामांकन, रामचंद्र चंद्रवंशी, ददई दुबे रहे शामिल

'हमने किया विकास, होगी हमारी जीत'
डॉ लुईस मरांडी का कहना है कि भाजपा ने विकास के काफी काम किए हैं. इस लिए जनता उन्हें आशीर्वाद देगी. वह कहती हैं पिछले चुनाव में हेमंत सोरेन को हरा चुकी हैं इसलिए आने वाले चुनाव में भी वह जीतेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details