झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अपनी शिकायत होता देख शिकायतकर्ता से उलझी मुखिया, सीएम ने लगाई क्लास

दुमका जिले के गोपीकंदर प्रखंड मुख्यालय में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन चौपाल लगाया. इस दौरान एक शिकायतकर्ता ने गोपीकांदर पंचायत की मुखिया शांति देवी पर रिश्वत लेने का आरोप लगा दिया. फिर मुखिया उस शिकायतकर्ता से उलझ गईं और धक्का-मुक्की करने लगीं. पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया.

By

Published : Sep 22, 2019, 12:53 AM IST

सीएम रघुवर दास

दुमका: जिले के गोपीकंदर प्रखंड मुख्यालय में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन चौपाल लगाया. इस जन चौपाल में स्थानीय गोपीकांदर की मुखिया शांति देवी को रघुवर दास ने मंच पर बैठाया था. इसी बीच उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अपनी समस्या बताएं.

देखें पूरी खबर

'हमारी सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकता'
लोगों ने जब यह बताया कि गोपीकांदर पंचायत की मुखिया शांति देवी विकास योजनाओं में रिश्वत लेती हैं, तो सीएम रघुवर दास अपने पीछे बैठी मुखिया को वहीं पर क्लास लगाने लगे. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में मुखिया हो या मुख्यमंत्री कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें-कुणाल षाड़ंगी के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर से राजनीति गर्म, षाड़ंगी ने BJP में जाने से किया इंकार


अपनी शिकायत से बौखलाई मुखिया
मामला यहीं नहीं रुका, जब गोपीकंदर मुखिया शांति देवी मंच से उतरी तो वो सीधे वहां मौजूद एक शख्स जो उसकी शिकायत कर रहा था उससे उलझ पड़ी. शांति देवी ने शिकायतकर्ता के साथ धक्का-मुक्की की. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस ने हस्तक्षेप कर व्यवस्था संभाली. यह सब कुछ मुख्यमंत्री के सामने ही हो रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details