झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 3, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / city

दुमकाः अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के थाना में एक सप्ताह पूर्व लूटी गई स्कॉर्पियो के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश हुआ है.

Interstate vehicle robber gang busted in dumka, Criminal arrested in Dumka, crime news of dumka, दुमका में अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, दुमका में अपराधी गिरफ्तार, दुमका में अपराध की खबरें
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

दुमका:जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के थाना अंतर्गत एक सप्ताह पूर्व 26 सितंबर को एक स्कॉर्पियो लूटी गई थी. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश किया है. साहिबगंज जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र से एहसान शेख को गिरफ्तार किया गया है. एहसान लूटी गईं गाड़ियों की खरीद बिक्री में दलाली का काम करता था. पुलिस ने एहसान की निशानदेही पर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के पाइकर थाना क्षेत्र से स्कॉर्पियो की बरामदगी की है.

देखें पूरी खबर
क्या है पूरा मामला26 सितंबर को गोड्डा जिले से पांच अपराधियों ने एक स्कॉर्पियो किराए पर दुमका आने के लिए ली. दुमका जिला में प्रवेश के बाद पांचों ने चालक को मारपीट कर स्कॉर्पियो छीन ली. बाद में चालक को शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में उतार कर वाहन ले भागे.पुलिस ने बनाई थी जांच टीमइस मामले में पुलिस ने एक जांच टीम बनाई थी. इसमें दुमका पुलिस के साथ पश्चिम बंगाल की बीरभूम पुलिस भी शामिल थी. दुमका पुलिस के फीडबैक पर पाकुड़ पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया, जबकि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के पाइकर थाना पुलिस ने तीन आरोपी विष्णु कुमार मंडल, करण कुमार मंडल और संदीप कुमार को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर झारखंड में शोक की लहर, राज्यपाल, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया दुख


क्या कहते हैं एसडीपीओ
एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह अंतरराज्यीय गिरोह है, जो सड़कों पर वाहन लूट की घटना को अंजाम देता है. इनके खिलाफ कई जिलों के थानों में मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि अभी इस मामले के चार आरोपी जो पाकुड़ और बीरभूम पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं इन सभी को दुमका में रिमांड पर लाकर पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details