झारखंड

jharkhand

दुमका: हार्डवेयर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

By

Published : Jul 7, 2020, 11:58 AM IST

दुमका के गांधीनगर थाना क्षेत्र के जरीडीह बाजार में हार्डवेयर दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे दुकान में रखे लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. दुकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

fire in hardware store in Dumka
दुकान में लगी आग

दुमका: जिले के बेरमो में गांधीनगर थाना क्षेत्र के जरीडीह बाजार में सोमवार की रात साहू हार्डवेयर दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे दुकान में रखे लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. दुकान में रंग, पेंट होने के कारण आग अधिक तेजी से फैला, जिससे वहां रखे अन्य सामान भी जलकर स्वाहा हो गए.

देखें पूरी खबर

दुकान मालिक को रात में ही पता चला कि आग लग गई है. आग लगने की जानकारी होने पर उसने इसकी जानकारी बेरमो अनुमंडल के एसपी को दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग इतनी भयानक थी कि एक दमकल से आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो दूसरा दमकल आइएल गोमिया से मंगवाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया गया.

इस मामले को लेकर क्षेत्र में रात से ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. दुकान से सटे अन्य दुकान और मकान थे, जिसके कारण लोगों में दहशत का माहौल था. इस दौरान स्थानीय थाना प्रभारी भी अपने दलबल के साथ तैनात थे और भगदड़ होने से बचाया. इस संबंध में दमकलकर्मी ने बताया कि चार बजे सुबह सूचना मिली, जिसके बाद दो दमकल गाड़ी से आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details