झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 10, 2021, 9:38 PM IST

ETV Bharat / city

थाने पहुंचे फरियादी को ASI ने बेरहमी से पीटा, कुछ ही घंटों में खिसक गई कुर्सी

दुमका के शिकारीपाड़ा थाने के एएसआई ने एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी. ASI ने व्यक्ति को इतना पीटा कि वह वहीं बेहोश हो गया. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने ASI को सस्पेंड कर दिया है.

Dumka SP has suspended ASI
शिकारीपाड़ा थाना

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र हमेशा सुर्खियों में रहता है. यहां थाना में मारपीट होना आम बात हो गई है. ऐसा ही एक मामला सामने आया जब कुछ लोग जमीन विवाद को लेकर थाने पहुंचे. दोनों पक्ष के लोग जमा थे इसी उनमें कहासुनी होने लगी. इसी बीच शिकारीपाड़ा थाना में पदस्थापित एएसआई संजय सिंह वहां पहुंचे और एक पक्ष की बात सुनने के बाद दूसरे पक्ष के व्यक्ति की लात घूसे से जबरदस्त पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें:Jharkhand Crime news: चौकीदार की चाकू मारकर हत्या, एसपी ने की पूछताछ

पिटाई से बेहोश हुआ व्यक्ति

पिटाई से गंगाधर पाल थाने में ही बेहोश हो गया जिसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिकारीपाड़ा अस्पताल ने दुमका रेफर कर दिया इसके बाद गंगाधर पाल के पुत्र ने बताया कि पूर्व से अपने परिजनों के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. इसलिए दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी. यह मामला एएसआई संजय सिंह देख रहे थे. गंगाधर पाल ने पंचायती के दौरान कहा कि जमीन का मामला है इसलिए मौके पर चलकर देख लें. इसी बात पर पुलिस अधिकारी को गुस्सा आ गया और उन्होंने लात-घुसे से हमला कर दिया.

एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए एएसआई को किया सस्पेंड

एएसआई ने गंगाधर पाल को इतना पीटी कि वह वहीं बेहोश हो गया. इस मामले की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को हुई तो जांच करने एसडीपीओ नूर मुस्तफा थाना पहुंचे. मामले को देखते हुए उन्होंने रिपोर्ट तैयार की और एसपी को सौंपा. दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने ने इस मामले को गंभीरता ले लिया और तत्काल संज्ञान लेते हुए एएसआई संजय सिंह को निलंबित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details