झारखंड

jharkhand

दुमका में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम, CM हेमंत सोरेन ने किया परिसंपत्तियों का वितरण

By

Published : Sep 15, 2020, 3:24 PM IST

मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत की. जहां इन्होंने ग्रामीणों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया.

cm-hemant-soren
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

दुमका: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को जिले के मसलिया प्रखंड के धोबना हरिणबहाल में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत की. जहां इन्होंने ग्रामीणों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया. इस मौके पर जिले के कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.

देखें पूरी खबर

कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत सोरेन ने लोगों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण किया. इसके अलावा उन्होंने लोगों को पेंशन योजना का लाभ दिया. राशन कार्ड, पीएम आवास, बिरसा आवास का सर्टिफिकेट भी प्रदान किया. कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि इस कोरोना के दौर में हम गरीबों, मजदूरों, जरूरतमंदों को लाभ पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-झारखंड हाई कोर्ट में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन, 2 न्यायाधीश हुए स्थाई जज

सीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार आंख खोलकर काम कर रही है. 60 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को हम वृद्धा पेंशन देंगे. जो भी विधवा बहने हैं उन्हें विधवा पेंशन दिया जाएगा, इसके साथ ही जो योग्य प्रार्थी हैं उन्हें राशन कार्ड दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अब तक राज्य में जैसे- तैसे योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया गया. जिससे उन लोगों तक लाभ नहीं पहुंचा जिन्हें इसकी जरूरत थी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details