झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 21, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / city

राज्य सरकार केंद्र से भेजे गए राशि का नहीं कर रही है उपयोग, जनता के हितों की हो रही अनदेखी: अर्जुन मुंडा

दुमका विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बुधवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ लुईस मरांडी के पक्ष में सदर प्रखंड के मुड़ाबहाल गांव में सभा की. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र की तरफ से भेजे गए रूपए खर्च नहीं कर पाई है.

arjun-munda
अर्जुन मुंडा

दुमका: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने दुमका विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ लुईस मरांडी के पक्ष में सदर प्रखंड के मुड़ाबहाल गांव में सभा की. इस दौरान अर्जुन मुंडा ने झारखंड की हेमंत सरकार पर आरोप लगाया है कि जनता के हित में भारत सरकार की तरफ से भेजे गए पैसे का वे उपयोग नहीं कर रहे हैं. भारत सरकार की राशि इस राज्य की ट्रेजरी में पड़ी है, इससे सीधे आम जनता को नुकसान हो रहा है. ऐसी स्थिति मेरे विभाग के साथ-साथ कई विभागों की है. जिनकी राशि राज्य सरकार ने खर्च नहीं किया है. अब ऐसी स्थिति और रुपये कैसें भेजे, जब पहले की ही राशि का उपयोग नहीं हुआ हो.

देखें पूरी खबर

हेमंत सोरेन पर बोला हमला
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने सीधे हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि दुमका की जनता ने उन्हें विधायक चुना था. वह मुख्यमंत्री बने लेकिन दुमका की जनता का उन्होंने साथ नहीं दिया और यहां से भाग गए. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि अब हेमंत सोरेन अपने एक प्रतिनिधि को यहां से चुनाव लड़ा रहे हैं. लेकिन उस प्रतिनिधि का उद्देश्य जनता के हितों का ध्यान न होकर अपने स्वार्थ की सिद्धि करना है. लोकतंत्र में अपने स्वार्थ के लिए जनता का इस्तेमाल करना कहीं से उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें-राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को किया तलब, कोरोना को लेकर फैल रहे भ्रम की ली जानकारी


भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की
अर्जुन मुंडा ने कहा कि आप अगर चाहते हैं कि आपका प्रतिनिधि आप का विकास करे और सरकार की योजनाओं को सही ढंग से धरातल पर उतारे तो आप भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट दें. वह आपके सुख दुख में हमेशा साथ देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details