झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 5, 2021, 6:23 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 6:33 PM IST

ETV Bharat / city

नाबालिग छात्रा का 10 महीने से कर रहा था यौन शोषण, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

दुमका के नगर थाना इलाके में पिछले कई महीनों से एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Accused of sexual abuse of minor arrested
Accused of sexual abuse of minor arrested

दुमका:नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा को डरा धमकाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में पीड़िता के परिजनों के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया था. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है.



प्राथमिकी में क्या है
प्राथमिकी के अनुसार छात्रा और आरोपी युवक पड़ोसी हैं. दोनों में करीब एक साल पहले दोस्ती हुई थी. वह कभी-कभी लड़की के घर भी आता जाता था. इस साल फरवरी में जब वह छात्रा के घर पर आया तो वह अकेली थी. अकेली होने का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद पिछले कई महीने से वह पीड़िता को सारी बातें सार्वजनिक करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म कर रहा था. छात्रा 2 नवंबर को अपनी नानी के साथ घर में थी उसी दौरान आरोपी युवक ने घर का दरवाजा खटखटाया. जब छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला तो युवक ताला तोड़कर कर घर में घुस गया और छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जिसके बाद आखिरकार पीड़ित ने सारी जानकारी अपने परिजनों को दे दी. मामला सामने आने के बाद परिजन उसे नगर थाना ले गए और प्राथमिकी दर्ज करवाई.

देवव्रत पोद्दार, नगर थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:मुंबई पुलिस ने 8 लड़कियों को बरामद कर दुमका पहुंचाया, काम की तलाश में गई थी मुंबई

पुलिस ने की त्वरित कारवाई
नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि जैसे ही यह मामला थाने में दर्ज हुआ, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Nov 5, 2021, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details