झारखंड

jharkhand

दुमका: डोभा में डूबने से 2 बच्चियों की मौत

By

Published : Apr 30, 2019, 8:49 PM IST

दुमका के जरमुंडी थाना क्षेत्र के पेटसार गांव में डोभा में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. दोनों बच्ची आपस में रिश्तेदार थी. बताया जा रहा है की खेलने के दौरान दोनों बच्चियां डोभा में नहाने गई और डूब गईं.

शोक में परिजन

दुमका: जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के पेटसार गांव में डोभा में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. दोनों के नाम उज्ज्वला कुमारी उम्र छह वर्ष और मधु कुमारी उम्र पांच वर्ष हैं.

दोनों बच्चियों की मौत
बता दें कि जरमुंडी थाना क्षेत्र के धीरेन लायक की बेटी की शादी एक मई को होने वाली है. इसे लेकर उनके रिश्तेदार दूरदराज से आए हुए हैं. धीरेन लायक की छोटी बेटी उज्ज्वला कुमारी और एक रिश्तेदार की बेटी मधु कुमारी खेल रही थी. खेलते-खेलते दोनों घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक डोभा के पास जाकर उसमें स्नान करने लगीं और इसी क्रम में दोनों डूब गईं. जिससे दोनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 'सेठ' के लिए सीएम का मेगा शो, रघुवर दास ने कहा- कांग्रेस ने सिर्फ ठगने का काम किया है

पुलिस को सूचना दिए बगैर किया अंतिम संस्कार
दोनों बच्चियों की मौत से परिवार के साथ-साथ गांव में हड़कंप मच गया. सभी ने मिलकर यह निर्णय लिया कि पुलिस को खबर दिए बिना ही इसका अंतिम संस्कार कर दिया जाए. बिना पोस्टमार्टम के ही दोनों का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया, लेकिन गांव से ही यह खबर कानों कान बाहर निकल गई और लोगों की घटना की जानकारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details