झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Road Accident in Dhanbad: हाइवा ने बाइक सवार महिला को कुचला, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

धनबाद में सड़क हादसा में एक महिला की मौत हो गई. जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र में एक हाइवा ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया. बाइक चला रहा महिला का बेटा घायल हो गया. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

By

Published : Dec 6, 2021, 7:55 AM IST

Updated : Dec 6, 2021, 1:38 PM IST

Road Accident in Dhanbad
सड़क हादसा

धनबाद: जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र में जमुवाटाड़ हरिणा मुख्य मार्ग में हाइवा ने बाइक सवार 45 वर्षीय महिला पारो देवी को कुचल दिया. जिससे महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं बाइक चला रहा महिला का बेटा रिंकु राय घायल हो गया. महिला की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया.

इसे भी पढे़ं: धनबाद में सड़क हादसा: दुर्घटना में घायल हुए 35 लोग, देखें VIDEO

सड़क हादसे में महिला की मौत

धनबाद में सड़क जाम

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला परिषद सदस्य सुभाष राय मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मुआवजे की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए. वहीं मामले की सूचना बाघमारा पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की भारी भीड़ को देखते हुए बरोरा पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस जवान भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई. लेकिन आक्रोशित परिजन और ग्रामीण बिना मुआवजा लिए सड़क से हटने को तैयार नहीं थे. बाघमारा सीओ केके सिंह ने परिजनों को सरकारी नियमानुसार सभी मांग को पूरा करने का भी आश्वासन दिया. लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं थे.



हाइवा ने बाइक में टक्कर मारी

बाइक चला रहे महिला के बेटे रिंकु राय ने कहा कि वह अपनी मां के साथ शादी समारोह से घर लेढीडुमर लौट रहे थे. इसी दौरान हाइवा ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. जिला परिषद सदस्य सुभाष राय ने कहा कि हाइवा बेलगाम होकर सड़क में चलता है. इसे लेकर पहले भी इस सड़क पर हाइवा के परिचालन को रोक दिया गया था. प्रशासन की लापरवाही से यह हादसा हुआ है.

Last Updated : Dec 6, 2021, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details