झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत, मीडियाकर्मियों से उलझी पुलिस

धनबाद में नेशनल हाइवे जीटी रोड पर सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. महिला का शव करीब घंटे भर बीच सड़क पर ही पड़ा रहा. पुलिस भी आई लेकिन शव को खुद नहीं उठा कर पत्रकारों को ही उठाने के लिए कहने लगी और उनसे उलझ गई.

By

Published : Oct 11, 2019, 6:50 PM IST

महिला का शव

धनबाद: जिले के नेशनल हाइवे जीटी रोड पर सड़क दुर्घटना होनी कोई नई बात नहीं है. क्योंकि पिछले दो-तीन वर्षों से सड़क का सिक्स लेन में चौड़ीकरण का काम भी अधूरा पड़ा है. जिस कारण सड़क दुर्घटना में काफी बढ़ोतरी भी हो गई है. ताजा मामला जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है. जहां सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिसकी अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है.

सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत

घंटे भर पड़ी रही लाश
महिला का शव करीब घंटे भर तक बीच सड़क पर ही पड़ा रहा. पुलिस भी आई लेकिन शव को खुद नहीं उठा कर पत्रकारों को ही उठाने के लिए कहने लगी. इसके लिए वह पत्रकारों से उलझ भी गई. लेकिन खुद से शव को हाथ नहीं लगाया.

ये भी पढ़ें-JSCA में 19 अक्टूबर से तीसरा टेस्ट मैच, जानें कब और कितने दर पर मिलेंगी टिकटें

दो युवकों से शव को उठवाया
बता दें कि घटना की सूचना पाकर पहुंची बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने शव उठाने के लिए वहां खड़े युवक को मजबूर कर दिया. जबकि घटनास्थल पर बरवाअड्डा थाना में पदस्थापित एएसआई आनंद शर्मा अपने चार और पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद थे. जब कोई स्थानीय शव को उठाने के लिए तैयार नहीं हुए तो पत्रकारों को ही शव उठाने के लिए कहने लगे और पत्रकारों से ही उलझ गए. लेकिन उन्होंने शव को हाथ नहीं लगाया.

ये भी पढ़ें-घूस लेते बंदोबस्त कार्यालय का पेशकार गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई

पत्रकारों से उलझे एएसआई
जब पुलिस युवकों को जबरन शव उठाने के लिए मजबूर कर रही थी तब यह घटना कैमरे में कैद हो गई. तभी एएसआई की नजर कैमरे पर पड़ी. इस दौरान शव को दो लोगों की मदद से ऑटो में रखा जा चूका था. लेकिन उसके बाद भी बरवाअड्डा थाने में पदस्थापित एएसआई पत्रकारों से उलझ गए.

ये भी पढ़ें-दुर्गा पूजा के बाद पोटका से फिर शुरू हुई जोहार जन आशीर्वाद यात्रा, सीएम ने सोरेन परिवार पर कसा तंज

मामले की होगी जांच
वहीं, जब इस पूरे मामले में डीएसपी सरिता मुर्मू से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा होना नहीं चाहिए. अगर ऐसा हुआ है तो यह गलत है. पुलिस सड़क जाम की स्थिति या विधि व्यवस्था बिगड़ने की स्थिति में खुद से भी शव को उठा सकती है. पत्रकारों के साथ किसी तरह का गलत व्यवहार उचित नहीं है. इस मामले की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details