झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पति के साथ कर रहे थे धक्का मुक्की, पत्नी ने सैंडल से उतार दी हेकड़ी

धनबाद जिले में एक पति के साथ धक्का मुक्की चार-पांच लोगों द्वारा किए जाने पर पत्नी ने उनकी सैंडल से हेकड़ी उतार दी. महिला की सैंडल पड़ते ही सभी खिसक लिए. दरअसल गाड़ी साइड करने को लेकर मामला उठा और देखते-देखते धक्का मुक्की होने लगी.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:26 AM IST

लोगों से भीड़ गई महिला

धनबाद: अमूमन देखने और सुनने को मिलता है कि पत्नी के साथ यदि कोई बदतमीजी या फिर अभद्र व्यवहार करता है तो पति उसकी हड्डी फसली एक कर देता है. लेकिन जिले में एक पति के साथ अभद्र व्यवहार और धक्का मुक्की चार-पांच लोगों द्वारा किए जाने पर पत्नी ने उनकी सैंडल से हेकड़ी उतार दी. महिला की सैंडल पड़ते ही सभी खिसक लिए.

लोगों से भीड़ गई महिला

कुंती मार्केट के पास भिड़ंत
सरायढेला स्टील गेट कुंती मार्केट में खरीदारी कर अपनी स्कूटी से एक दंपति मार्केट से बाहर निकल रहे थे. मार्केट में जगह कम रहने के कारण स्कूटी चला रहे पति ने सामने चले आ रहे एक ठेले वाले को रुकने का इशारा किया. लेकिन ठेले वाले ने नहीं माना वह भी उसी रास्ते में घुस गया.

चार-पांच लोग करने लगे धक्का-मुक्की
नतीजा उनकी स्कूटी में स्क्रेच आ गई. स्कूटी खड़ा कर पति ठेले वाले को डांटने लगा. तभी कुंती मार्केट के एक दुकानदार और उसके कुछ चार-पांच साथी मौके पर पहुंच गए. दुकानदार के साथ पहुंचे चार-पांच लोगों ने स्कूटी वाले व्यक्ति के साथ तू-तू मैं-मैं हुई और फिर धक्का मुक्की करते हुए कॉलर धर लिया.

ये भी पढ़ें-यूपीएससी में जमशेदपुर की अन्या दास की 60वीं रैंक, बेटी की कामयाबी पर भावुक हुए माता-पिता

सभी भाग गए
व्यक्ति की पत्नी पास में ही खड़ी थी. अपनी आंखों के सामने यह वाकया होता देख उसे रहा न गया. पत्नी ने अपनी सैंडल निकाली फिर जैसे ही दुकानदार के साथ और एक दो लोगों को सैंडल की मार लगी सभी शांत होकर खिसक गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details