झारखंड

jharkhand

तांत्रिक सहित चार लोगों ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Aug 20, 2022, 10:49 PM IST

Updated : Aug 21, 2022, 7:41 AM IST

धनबाद में एक महिला ने चार लोगों पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है. महिला ने धनबाद सिविल कोर्ट में पीसी केस दर्ज कराया है.

woman-accuses-four-people-of-attempted-rape-in-dhanbad
धनबाद में महिला ने तांत्रिक सहित चार लोगों पर लगाई दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

धनबादः झरिया के तंत्र मंत्र सम्राट कहे जाने वाले तांत्रिक चंदन शास्त्री सहित पूर्व पार्षद अनूप साव, रंजन साव, मनोज साव और राकेश के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म की कोशिश और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है (Attempted to rape in dhanbad). पीड़ित महिला ने शनिवार को धनबाद सिविल कोर्ट में सीपी केस की और न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


पीड़ित महिला ने बताया कि राकेश ने साल 2021 में छेड़खानी और मारपीट की थी. इसके खिलाफ जोड़ापोखर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस केस में राकेश हाई कोर्ट से जमानत लेकर जेल से बाहर आया है. पीड़ित ने बताया कि जेल से आने के बाद राकेश लगातार केस वापस लेने की धमकी दे रहा था. लेकिन वह केस खत्म करने को लेकर तैयार नहीं थी. इसके बाद छह अगस्त को तांत्रित सहित चार लोग उसके घर पहुंचे और दुष्कर्म करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि तांत्रिक चंदन शास्त्री इस दौरान वीडियो बना रहा था. पीड़िता ने कहा कि इस संबंध में उसने जोड़ापोखर थाने में शिकायत को लेकर कई चक्कर लगाया, लेकिन केस दर्ज नहीं किया. इसके बाद न्यायालय पहुंची है.

जानकारी देते वकील

पूर्व पार्षद अनूप साव ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि ऐसी किसी महिला को नही जानते हैं. उन्होंने कहा कि महिला ने जिस राकेश पर 2021 में छेड़खानी का आरोप लगाया था. उस राकेश से भी उसका कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि रंजन साव से संपर्क है. महिला ने साजिश के तहत फंसाना चाहती है. उन्होंने कहा कि हमे अदालत पर पूरा भरोसा है और सच्चाई एक दिन सभी के सामने होगी.

Last Updated : Aug 21, 2022, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details