झारखंड

jharkhand

समस्या जानने लोगों के बीच पहुंचे BJP विधायक ढुल्लू महतो, लोगों से नहीं की वोट करने की अपील

By

Published : Apr 24, 2019, 3:05 PM IST

Updated : Apr 24, 2019, 4:32 PM IST

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो जहाज टांड का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्या सुनी और समाधान करने की बात कही. लेकिन उन्होंने वोट नहीं मांगे.

ढुल्लू महतो ने लोगों से नहीं की वोट की अपील

बाघमारा, धनबाद: विधायक ढुलू महतो बुधवार को भौंरा और जहाज टांड का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की और समस्या के समाधान करने की बात कही. लेकिन चुनावी मौसम में बीजेपी विधायक ने किसी से भी पार्टी के समर्थन में वोट की अपील नहीं की. ऐसे में माना जा रहा है कि ढुल्लू पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

बाघमारा विधयाक बुधवार को जहाज टांड का दौरा करने पहुंचे. मौके पर लोगों से बतचीत भी की. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्या से रूबरू होते हुए समस्या का समाधान करने की बात कही. इस दौरान विधायक आम जनता सहित समर्थकों से भी मिले और विस्थापन की समस्या, डस्ट की समस्या और पानी की समस्या से अवगत हुए और सभी समस्या के समाधान की बात भी कही. यहां उन्होंने कहा कि बीसीसीएल, ऑउट सोर्सिंग कंपनियां माफिया से मिलकर मनमानी कर रही हैं.

वहीं, इस दौरान बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में वोट देने की किसी भी तरह की अपील नहीं की. माना जा रहा है कि त्रिकोणीय मुकाबले में विधायक द्वारा जनता से वोट की अपील नहीं करना उनकी पार्टी से नाराजगी को दिखाता है.

Last Updated : Apr 24, 2019, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details