झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद: सड़क हादसे में दो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

धनबाद में एक अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई. इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया.

By

Published : May 18, 2019, 4:30 AM IST

हंगामा करते लोग

धनबाद: धनबाद में एक अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया.

जानकारी देती पुलिस

जानकारी के अनुसार धनबाद से रांची जाने वाली अरमान बस रांगा टांड मोड़ पहुंची हुई थी. मोड़ पर पहुंचते ही अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया और उसने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, दूसरे व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-पाकुड़: निष्पक्ष चुनाव की प्रशासनिक तैयारी पूरी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मोड़ पर जमकर बवाल मचाया. मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करने का प्रयास किया, जिसके जवाब में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. अंत में पुलिस को पीछे हटना पड़ा. फिर भारी संख्या में पुलिस वालों को बुलाया गया. तब तक आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़-फोड़ कर दी और जमकर बवाल मचाया.

वहीं, घटना की सूचना पाकर धनबाद थाने के पुलिस इंस्पेक्टर, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार और सिटी एसपी पीयूष पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया. सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details