झारखंड

jharkhand

धनबादः टीवीएस शोरूम में लाखों की चोरी, दीवार काटकर चोरों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Jan 20, 2020, 3:08 PM IST

धनबाद के निरसा में टीवीएस शोरूम में चोरों ने दीवार काटकर चोरी को अंजाम दिया है. शोरूम में रखी गाड़ी के साथ-साथ चोरों ने लाखों के सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया. पुलिस छानबीन में जुटी है.

theft of millions in TVS showroom in Dhanbad
टीवीएस शोरूम में लाखों की चोरी

धनबादः निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत शासन बेड़िया में टीवीएस शोरूम में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार देर रात 4 से 5 की संख्या में आए चोरों ने शोरूम के पीछे की दीवार को काटकर शोरूम में प्रवेश किया और शोरूम में रखी गाड़ी, लैपटॉप, सीपीयू और मोटर से संबंधित महंगे उपकरणों को अपने साथ लेकर चलते बने.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-लापरवाही विभाग की, खामियाजा भुगत रहे ग्रामीण, 8 साल तक नहीं दिया बिजली बिल, फिर काटा कनेक्शन

सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम

शोरूम के मैनेजर अमित कुमार ने बताया कि रात में सुरक्षा गार्ड अपनी ड्यूटी पर थे. इस दौरान रात के करीब 2:00 से 2:30 के बीच नकाबपोश चोर शोरूम आए और सुरक्षा गार्ड को बंधक बना लिया. चोरों ने पीछे से दीवार में सेंधमारी कर शोरूम में रखे सामानों पर अपना हाथ साफ कर लिया.

जल्द सभी चोर होंगे पुलिस की गिरफ्त

घटना की जानकारी मिलते ही मैनेजर अमित कुमार ने निरसा पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर हर बिंदु पर जांच कर रही है घटना के संबंध में निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि रात में ही चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है, शोरूम और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द सभी चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

इस क्षेत्र में पहले भी हुई है चोरी

गौरतलब है कि निरसा थाना क्षेत्र में चोरी, डकैती की यह पहली घटना नहीं है. कुछ महीने पहले ही जीटी रोड से सटे निरसा के एक्सिस बैंक में हथियार के बल पर दिनदहाड़े डकैतों ने 10 लाख की लूट की थी. यह शोरूम भी जीटी रोड से सटा है. इस रोड पर 24 घंटा लोगों का आना जाना लगा रहता है. वहीं, चोरों ने इस घटना को अंजाम देकर निरसा पुलिस को एक बड़ी चुनौती दी है. देखना यह है कि पुलिस इस मामले को खुलासा कब करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details