झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबाद में दो गुटों में झड़प के बाद इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

धनबाद में दो गुटों के बीच झड़प के बाद इलाके में तनाव है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस का कहना है कि दोषियों को जल्द ही चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jul 1, 2022, 6:13 PM IST

Updated : Jul 1, 2022, 6:21 PM IST

Tension after clash between two groups
Tension after clash between two groups

धनबाद: झरिया थाना क्षेत्र के बनियाहिर में नहाने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. जिसे लेकर दोनों ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई. जिसमे एक वृद्ध महिला घायल हुई है. दोनों गुटों में तनाव की स्थिति है. सूचना पर झरिया थाना प्रभारी पंकज कुमार झा दलबल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. इसके अलावा दोनों गुटों को समझने का प्रयास किया. हालांकि इसके बाद भी इलाके में तनाव बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:धनबाद में युवक की हत्या से लोगों में उबाल, थाने का घेराव कर पुलिसिया कार्यशैली पर उठाए सवाल

झरिया थाना इलाके में बनियाहिर में तालाब में नहाने के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई. मामला पत्थरबाजी तक पहुंच गया. सूचना मिलते ही मौके पर सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार, झरिया अंचल के सीओ परमेश्वर कुशवाहा, स्थानीय पार्षद शैलेंद्र सिंह और कई हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया.

झरिया सीओ प्रमेश कुशवाहा

मामले को लेकर झरिया सीईओ परमेश्वर कुशवाहा ने कहा कि तालाब में नहाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसे लेकर पत्थरबाजी की घटना हुई है. रास्ते में पत्थर भी देखे गए. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं, डीएसपी अभिषेक कुमार ने कहा की घटना की जांच कर दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की बात कही. इस मौके पर पहुंचे निर्वतमान पार्षद शैलेंद्र सिंह ने पुलिस और प्रशासन से सौहार्द वातावरण के लिए आरोपियों को चिन्हित कर जल्द कार्रवाई करने की मांग की.

Last Updated : Jul 1, 2022, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details