झारखंड

jharkhand

धनबाद: पीएम मोदी के जन्मदिन पर विशेष कार्यक्रम, शामिल होने पहुंचे बाबूलाल मरांडी

By

Published : Sep 17, 2020, 9:24 AM IST

पीएम मोदी के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी धनबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा.

Special program on PM Modi birthday
बाबूलाल मरांडी

धनबाद: देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर धनबाद भाजपा जिला कार्यालय में अनेक कार्यक्रम किए जाने हैं. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी धनबाद पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने सूबे की सरकार पर जमकर निशाना साधा.

देखिए पूरी खबर

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सूबे के मुख्यमंत्री और सोरेन परिवार पर जमकर हमला बोला. धनबाद सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल ने कहा कि सरकार भले ही खजाना खाली होने का रोना रोती है, लेकिन हेमंत सोरेन और उनके परिवार का खजाना लगातार भरता ही जा रहा है. भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने यह सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए सूबे की हेमंत सरकार और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की ट्रेजरी तो खाली है, लेकिन सीएम हेमंत सोरेन के परिवार का ट्रेजरी लगातार भरता जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सांसदों-विधायकों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को जल्द निपटाया जाए : केंद्र

कोयला, बालू-पत्थर और जमीन के अवैध खेल से उनके परिवार का खजाना लगातार भरता जा रहा है. उन्होंने हेमंत सरकार के अधिकारियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जमीन के इस खेल में उनके आलाधिकारी भी उनका सहयोग करने में जुटे हैं और उन अधिकारियों को बचाने के लिए लैंड म्यूटेशन बिल सरकार विधानसभा से पास कराने की फिराक में है. बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष का दर्जा नहीं दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायकों ने मुझे विधायक दल का नेता चुन लिया है. इसमें अब ज्यादा कुछ नहीं कहना. वहीं, सुबे में 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के संदर्भ में कहा कि दुमका और बेरमो सीट इस बार भाजपा के खाते में आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details