झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

धनबादः जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, 6 लोग घायल

धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के गोरगा बस्ती में आपस में ही एक परिवार उलझ गया. जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में 6 लोग घायल हो गए.

By

Published : Jul 5, 2019, 3:10 PM IST

Updated : Jul 5, 2019, 3:47 PM IST

दो गुटों मे चले लाठी-डंडे

धनबाद:जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

देखें मारपीट LIVE

धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के गोरगा बस्ती में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें गिरधारी महतो, रेखा देवी, मीना देवी और मेहरू महतो गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए आनन - फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

दोनों गुटों में पहले तो कहा-सुनी हुई. मामला बढ़ते गया. जिसके बाद दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद मामला शांत करवाया गया. अस्पताल में भर्ती गिरधारी महतो ने बताया कि लोगों द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि उनके खेत में उनके ही भाई के द्वारा हल चलाया जा रहा है. जानकारी मिलने के बाद वह खेत पर अपने परिजनों के साथ पहुंचे.

गिरधारी का कहना है कि वे लोग पहले से ही हथियार और लाठी डंडे लेकर मारपीट करने के लिए तैयार थे. गिरधारी ने टेकलाल महतो और उनके पुत्र दीपचंद महतो सहित कई लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस द्वारा फिलहाल उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती घायल पक्ष के द्वारा पुलिस को एक वीडियो भी दिया गया है.

Last Updated : Jul 5, 2019, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details