झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

शिवराज सिंह चौहान ने कसा विपक्ष पर तंज, कहा- दारू, मुर्गा और खस्सी की पार्टी है महागठबंधन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर जमकर वार किया. इस दौरान उन्होंन कहा कि आदिवासियों का भला करने की बात कहनेवालों की कथनी और करनी में अंतर है.

By

Published : Dec 11, 2019, 2:04 PM IST

Shivraj singh chouhan,शिवराज सिंह चौहान
प्रेस को संबोधित करते शिवराज सिंह चौहान

धनबाद:विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. यहां पर प्रतिदिन राष्ट्रीय नेता आ रहे हैं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो खुद को आदिवासियों का मसीहा कहते हैं, वो आदिवासियों का शोषण कर अपना घर भर रहे हैं. महागठबंधन डीएमके पार्टी बन गई है. यानी कि दारू, मुर्गा और खस्सी से वोट मांग रही है.

देखें पूरी खबर

बीजेपी ने दिया स्थिर सरकार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा झारखंड के चुनाव में भ्रष्टाचारियों की जमात है. गठबंधन धोखेबाज पार्टी है. झारखंड का इतिहास है कि यहां कभी गठबंधन की स्थिर सरकार नहीं बनी. गठबंधन कभी अच्छी सरकार नहीं दे सकती, गठबंधन सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ की सरकार होती है. ठगबंधन है, लोग इसके झांसे में नहीं आएंगे. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एक सभा में लोग कह रहे थे कि डीएमके पार्टी है. डीएमके का मतलब दारू, मुर्गा और खस्सी की पार्टी. 2014 से पहले जब तक अस्थिरता थी विकास की तरफ झारखंड के कदम नहीं बढ़े. 2014 के बाद जब नरेंद्र मोदी की सरकार बनी और रघुवर सीएम बने तो विकास हुआ.

ये भी पढ़ें-रोजगार, कृषि और मौलिक सुविधाओं के मुद्दों के बीच होगा तीसरे चरण का चुनाव, मैदान में 309 उम्मीदवार

मोदी भगवान के वरदान,अमित शाह हनुमान
नरेंद्र मोदी के आने के बाद पूरे देश का मान-सम्मान पूरी विश्व में बढ़ा है. विकास की गति तेज हुई है. उन्होंने कहा कि धारा 370 हटा, भव्य राम मंदिर बनेगा, नागरिकता बिल संसोधन ऐतिहासिक फैसला है. मोदी जी भगवान के वरदान हैं, वहीं उन्होंने पीएम को राम तथा अमित शाह को हनुमान और रघुवर दास को नल-निल के रुप में विकास का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details