झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जेएमएम स्थापना दिवस को लेकर शिबू सोरेन ने कार्यकर्ताओं से की बातचीत, कहा- झारखंड का होगा विकास

दुमका से रांची जाने के क्रम में शिबू सोरेन धनबाद के एक होटल में रुके. जहां उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड का विकास होगा.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:06 PM IST

Shibu Sorenne meeting on the foundation day of JMM in dhanbad
शिबू सोरेन

धनबाद: दुमका से रांची जाने के क्रम मे झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने धनबाद के एक निजी होटल में ठहरे. इस दौरान उन्होंने आगामी 4 फरवरी को होने वाले पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

देखें पूरी खबर

दरअसल, दुमका से रांची जाने के क्रम में झामुमो सुप्रीमो धनबाद में जरूर रुकते हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करते हैं. आज इसी मुलाकात के क्रम में उन्होंने आगामी चार फरवरी को धनबाद में होने वाले स्थापना दिवस कि तैयारियों पर भी चर्चा की. वहीं पत्रकारों ने झारखंड के विकास को लेकर सवाल किया, जहां वो पत्रकारों पर नाराज होते दिखें, फिर कहा कि संपुर्ण विकास होगा और लोगों को नौकरियां मिलना सुरु हो गई है.

ये भी पढ़ें-झरिया घटना पर सांसद पीएन सिंह का बयान, सरकार बदलते ही प्रशासन हो गई नाकाम

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने पत्रकारों को उल्टा जवाब दिया. हालांकि, पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि गुरु जी की उम्र ज्यादा हो गई है जिस कारण वे अब बातों को कम समझ पाते हैं फिर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें वहां से वापस उठा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details