झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सरयू राय ने दी CM को नसीहत, कहा- वादा पूरा नहीं करने पर जनता से मांगे माफी

धनबाद के सर्किट हाउस में खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बिजली की लचर व्यवस्था के कारण लोग बेहद परेशान हैं. साथ ही कहा कि जनता से किए गए वादों को यदि पूरा नहीं कर पाते हैं, तो उसके लिए क्षमा मांग लेना चाहिए.

By

Published : Jun 13, 2019, 10:05 PM IST

Updated : Jun 13, 2019, 11:04 PM IST

सरयू राय ने दी CM को नसीहत

धनबाद: खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादों को यदि पूरा नहीं कर पाते हैं, तो उसके लिए क्षमा मांग लेना चाहिए. कोयलांचल में बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर उनके द्वारा यह बयान दिया गया है.

सरयू राय ने दी CM को नसीहत

जिले के सर्किट हाउस में खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यदि हम कोई वादा करते हैं और उसे पूरा कर पाने में असक्षम होते हैं, तो कारण बताते हुए हमें माफी मांग लेना चाहिए. दअरसल,मुख्यमंत्री रघुवर दास पूर्व में कई जनसभाओं में धनबाद में निर्बाध बिजली उपलब्ध होने की बात कही थी. जिसे लेकर बुधवार को मंत्री ने मीडिया से बिजली की लचर व्यवस्था पर सवाल करते हुए यह पूछा कि मुख्यमंत्री द्वारा निर्बाध बिजली उपलब्ध कराने की बात कही गयी थी.लेकिन धनबादवासी भीषण गर्मी में बिजली की लचर व्यवस्था से बेहद परेशान हैं.

खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने कहा कि हम तो सरकार के अंग हैं, हम क्या कर सकते हैं. लोगों को निर्बाध बिजली मिले इसके लिए जिम्मदारी दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को निर्बाध बिजली की सुविधा नहीं दे सकते हैं, तो मुख्यमंत्री कारण बताते हुए क्षमा याचना कर लें, नहीं तो वादा पर वादा करते जाना ठीक नहीं है.

Last Updated : Jun 13, 2019, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details