झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

MLA संजीव सिंह की पत्नी से सवाल पूछने पर मेयर नाराज, कहा- निगम में अन्य सवाल करना ठीक नहीं

विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह ने मेयर से मुलाकात कर झरिया की समस्याओं को रखा. पानी, बिजली और सफाई सहित कुल 11 मांगों को लेकर रागिनी सिंह अपने समर्थकों के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंची थी.

By

Published : Jul 1, 2019, 4:47 PM IST

रागिनी सिंह ने मेयर से की मुलाकात

धनबाद: विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह ने मेयर से मुलाकात कर झरिया की समस्याओं को रखा. मेयर ने उन समस्याओं का निदान करने का आश्वासन भी दिया. जब रागिनी सिंह से झरिया विस्थापन के ऊपर जब सवाल किया गया तो मेयर को नागवार गुजरा. सवाल पूछे जाने पर आपत्ति जताते हुए मीडिया को रोकते हुए कहा कि आखिर क्यों फंसाने का काम कर रहे हैं.

रागिनी सिंह ने मेयर से की मुलाकात

समर्थकों के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंची रागिनी सिंह
पानी, बिजली और सफाई सहित कुल 11 मांगों को लेकर रागिनी सिंह अपने समर्थकों के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंची. यहां मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल से मुलाकात कर उन्होंने जन समस्याओं को रखा.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों को करते थे हथियार और कारतूस सप्लाई, AK-47 के साथ पुलिस ने दबोचा

समस्याओं के निदान करने का आश्वासन
समस्याओं से रूबरू होते हुए मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने उनका निदान करने का आश्वासन भी दिया. हालांकि झरिया विस्थापन और पुनर्वास को लेकर जब रागिनी सिंह से सवाल किया गया तो सामने बैठे मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने इस सवाल पर आपत्ति जताई और उन्होंने कहा कि आखिर में फंसाने का काम क्यों कर रहे हैं. सवाल पर आपत्ति जताने का उन्होंने कुछ और ही तर्क दिया. उनका तर्क था कि निगम में अन्य सवाल किया जाना ठीक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details