झारखंड

jharkhand

नीरज हत्याकांड: संजीव सिंह ने राजनीतिक फायदे के लिए फंसाने का लगाया आरोप, कहा- CBI करे जांच तो होगा खुलासा

By

Published : Apr 5, 2022, 5:16 PM IST

Updated : Apr 5, 2022, 5:35 PM IST

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में मंगलवार को पूर्व बीजेपी विधायक संजीव सिंह को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाने के लिए राजनीतिक साजिश की जा रही है. यही नहीं उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए.

Hearing in Neeraj murder case
Hearing in Neeraj murder case

धनबाद: कोयलांचल के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में पूर्व बीजेपी विधायक संजीव सिंह समेत अन्य अभियुक्तों की पेशी धनबाद कोर्ट में हुई. ये लगभग साढ़े 4 साल से जेल में बंद हैं. पेशी के दौरान संजीव नए लुक में नजर आएं. पेशी के बाद पूर्व विधायक संजीव सिंह ने कहा कि नीरज सिंह हत्याकांड मामले में राजनीतिक लाभ लेने के उद्देश्य उन्हें फंसाया गया है.

ये भी पढ़ें:नीरज सिंह हत्याकांड: धनबाद जेल में शिफ्ट किए गए पूर्व विधायक संजीव सिंह, हाई कोर्ट ने दिया था आदेश

पेशी के बाद पूर्व विधायक संजीव सिंह ने कहा कि नीरज सिंह हत्याकांड मामले में राजनीतिक लाभ लेने के लिए उन्हें फंसाया गया है. उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें फंसाने में पुलिस भी दूसरे पक्ष का सहयोग कर रही है. इसलिए उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. संजीव सिंह ने कहा कि कोर्ट में उनकी याचिका के बाद 15 दिनों के अंदर ही राज्य सरकार को इस मामले में काउंटर एफिडेविट दायर करने के लिए हाई कोर्ट ने कहा था. जिसे अब तक पूरी नहीं किया गया है.

देखें वीडियो



वहीं, बचाव पक्ष के अधिवक्ता मो जावेद ने बताया कि अभियुक्तों की पेशी थी, बहुत जल्द इस मामले में गवाहों एकलव्य और अजित राज के फिर से बयान लेने के लिए न्यायालय में उन्होंने रिक्वेस्ट किया गया है.

Last Updated : Apr 5, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details