झारखंड

jharkhand

धनबाद में दो हिस्सों में बंटा चलती मालगाड़ी, देखें VIDEO

By

Published : Aug 29, 2021, 4:45 PM IST

धनबाद के वासेपुर के आरा मोड़ के पास बड़ा हादसा टल गया. धनबाद से भूली की ओर जाने वाली पटरी पर एक मालगाड़ी (Goods Train) दो हिस्सों में बंट गया. घटना की सूचना तुरंत रेलवे के अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद रेलवे के कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य मे जुट गए. 7 बजकर 10 मिनट पर मालगाड़ी को रवाना कर दिया गया है.

ETV Bharat
मालगाड़ी बेपटरी

धनबाद: वासेपुर के आरा मोड़ के पास एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जहां एक मालगाड़ी (Goods Train) अचानक बीच से दो हिस्सों में बंट गया. मामले की सूचना तुरंत वरीय अधिकारियों को दी गई. सूचना मिलने के बाद रेलवे के कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए.

इसे भी पढे़ं: जमशेदपुर में पटरी से उतरी ट्रेन, परिचालन बाधित होने से यात्री घंटों रहे परेशान

धनबाद रेलवे के पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि एमटीएसएस 59 वैगन आसनसोल से गया की ओर जा रहा था. धनबाद से भूली की ओर जाने वाली 272/20 के पास मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गया. सुबह करीब 6 बजकर 50 मिनट में यह हादसा हुआ है.

देखें वीडियो

हादसे में कोई हताहत नहीं

घटना की सूचना तुरंत रेलवे के अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद रेलवे के कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य मे जुट गए. 7 बजकर 10 मिनट पर मालगाड़ी को रवाना कर दिया गया है. इस हादसे में कोई भी नुकसान नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details